Saturday, February 22, 2020

updated shayri for my dear love

Love shayri is one of the best shayri for new life new generations.

your thing your way it's our life your smile your is good my life.

तेरी आँखों की वो मस्त यांदें लबो की वो मुस्करात युहीं मुझे देखे तो लगे प्यार है मुझे.

दिल तेरा इंतजार करता है सिर्फ मिलने की फ़रियाद करता है तुझसे जुदा तो लगा ये तो प्यार करने की ही फ़रियाद करता है.
ये दिल सिर्फ़ तुजे ही याद करता है.


महेफिल के ज़माने मैं याद आती है उस पल की जब कहा करते थे एक यार दोस्तों को
हम भी यहीं तुम भी यहीं दो गुट तो पिलो...... ज़िंदगी भी साली यहीं है.
हम प्यार जतें काबी समाज और प्यार के लोग फालतू मुख्य बुरा

प्यार बदनाम है।
लॉग बल्लेबाजी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता।
प्यार न सिर्फ मैं तुमसे प्यार करता हूँ प्यार हमेशा फाइलिंग और भावनाओं के बारे में बात करता है।
प्यार का मतलब है त्याग और प्यार का मतलब है समझदारी ही नहीं मैं आपसे प्यार करता हूं।
dil se dil ki koi bat nahi karte dil to lagane ki samaj ne ki cheez hai jo samjhe wahi samaj ke paar karte hai
dil ki dua aap rakh lo meri jaan aap rakh lo us rab se magu jo kuch pyaar se vo sab aap rakh lo bas aapne dukh dard or taklife muje de do ...
Get more shayri : https://bestshayrislove.blogspot.com/2020/02/best-shayri-for-gujarati.html



दुनिया की वो बात दुनिया जाने दिल की हर बात दिल ही जाने हु तो पागल है उस हुस्न पर हुस्न ही तो दिल का आईना है.

ज़िंदगी एक ही है ज़ि लेना..मिलने का मन हो तो मिल लेना..आप भी यहीं हो हम भी वही है.जब याद सताए तो हमारी गली आ जाना..
न तुम बदले न हम बदले तो कुन बदला ज़माना जिओ जी भर के क्योंकि ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा.

No comments:

Post a Comment